कोरबा: वॉटर फिल्टर कंपनी की लापरवाही से परेशान ग्राहक, मरम्मत के लिए कर रहे सैकड़ों कॉल,ग्राहक सेवा में अनदेखी, भरोसे पर सवाल

कोरबा। शहर में उपभोक्ताओं को सामान बेचते समय बड़े-बड़े दावे करने वाली कंपनियाँ बिक्री के बाद की सेवाओं में कितनी गंभीर हैं, इसका ताजा उदाहरण सामने आया है। एक स्थानीय ग्राहक ने बताया कि उन्होंने कुछ समय पूर्व “Aqua Saur Auraguard” नामक वॉटर फिल्टर खरीदा था। अब जब उस वॉटर फिल्टर में तकनीकी खराबी आ गई है और मरम्मत की आवश्यकता है, तब से ग्राहक कंपनी के कोरबा स्थित ब्रांच से लगातार संपर्क कर रहे हैं।

 

ग्राहक ने बताया कि पिछले एक सप्ताह से वे कंपनी के लोकल ब्रांच को फोन कर रहे हैं, लेकिन अब तक न तो कोई टेक्नीशियन घर भेजा गया है और न ही कोई संतोषजनक जवाब मिला है। हर बार कॉल करने पर केवल आश्वासन दिया जाता है कि “जल्द ही समाधान होगा”, लेकिन ज़मीनी स्तर पर कोई कार्रवाई नहीं हो रही।

 

इस घटना ने एक बार फिर से उन कंपनियों के प्रति लोगों का भरोसा डगमगा दिया है, जो बिक्री के समय भारी छूट और ऑफ़र का लालच देकर ग्राहक तो बना लेती हैं, लेकिन सेवा के नाम पर नाकाम साबित होती हैं।